Whatsapp हमारी जिंदगी का एक खास हिस्सा बन चूका है और हम इसके जरिए ही अपने रिश्तेदारों और उन दोस्तों से जुड़े रह सकते हैं जिनसे हम मिल नहीं पाते हैं। Whatsapp भी यूजर्स को आकर्षित करने के लिए कई तरह के फीचर्स पेश करता रहता है। लेकिन इससे कुछ समय का ब्रेक लेने के लिए कोई टूल मौजूद नहीं है. अब इसी समस्या पर ध्यान देते हुए WhatsApp एक नया फीचर लेकर आया है।

टेक साइट WaBetaInfo की नई रिपोर्ट के मुताबिक अब आपको WhatsApp में Log Out का फीचर मिलने वाला है। इस फीचर की लोगों को काफी समय से मांग थी और ये फीचर सबके लिए बेहद ही जरूरी साबित हो सकता है।

दरअसल WhatsApp आपके साथ चौबीस घंटे एक्टिव रहता है। आपके पास सुबह से लेकर शाम और रात तक भी लोगों के मेसेज आते ही रहते हैं इसलिए आप इस से ब्रेक नहीं ले सकते हैं। अब तक व्हाट्सएप में केवल Delete Account का ही ऑप्शन था।

लेकिन अब Delete Account का ऑप्शन व्हाट्सएप से हट जाएगा और लॉग आउट करने का ऑप्शन यूजर्स को मिलेगा। WhatsApp के बीटा वर्जन में नया Log Out का ऑप्शन आ चुका है। कुछ लोगों को ये दिखने लगा है।

बताया जा रहा है कि नया Log Out फीचर WhatsApp Messenger और Business वर्जन में आएगा। इसे iOS और Android दोनों में अपडेट किया जाएगा।

Related News