व्हाट्सएप दुनिया का सबसे पसंदीदा इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप हैं, जिसके पूरी दुनिया में 3 बिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हैं, अपने इन यूजर्स का अनुभव और बेहतर बनाने के लिए कंपनी नए नए फीचर लॉन्च करती हैं, अगर रिपोर्ट्स की माने तो व्हाट्सएप वॉयस चैट मोड के ज़रिए मेटा AI के साथ यूजर इंटरैक्शन में क्रांतिकारी बदलाव लाने जा रहा है।

Google

यह अपडेट AI के साथ संवाद करने के हमारे तरीके को बेहतर बनाने का वादा करता है, जिससे बातचीत आसान और अधिक सहज हो जाएगी। आइए जानते हैं इसके बारें में पूरी डिटेल्स

Google

सहज वॉयस इंटरैक्शन आगामी वॉयस चैट मोड उपयोगकर्ताओं को टाइप करने के बजाय वॉयस कमांड का उपयोग करके मेटा AI के साथ बातचीत करने में सक्षम बनाएगा।

विविध वॉयस विकल्प वॉयस कमांड को सक्षम करने के अलावा, WhatsApp उपयोगकर्ताओं को चुनने के लिए वॉयस विकल्पों का चयन प्रदान करेगा। यह सुविधा आपको अपने अनुभव को अनुकूलित करने की अनुमति देगी

Google

सुविधाजनक फ्लोटिंग एक्शन बटन इस नए फीचर तक पहुँच को सुव्यवस्थित करने के लिए, WhatsApp चैट सूची में एक फ्लोटिंग एक्शन बटन पेश कर रहा है। यह शॉर्टकट मेटा AI को सक्रिय करने और केवल एक क्लिक के साथ वॉयस इंटरैक्शन शुरू करने का एक त्वरित और आसान तरीका प्रदान करेगा।

वॉयस चैट मोड की शुरुआत सिर्फ़ एक नई सुविधा से कहीं ज़्यादा है; यह ज़्यादा प्राकृतिक और सहज तकनीकी बातचीत की ओर एक बदलाव को दर्शाता है।

Related News