WhatsApp के आने के बाद हमारी दुनिया में कई बदलाव देखने को मिले हैं। लाखों किमी. WhatsApp सेकंडों में दूर कर सकता है दूरी शुरुआत में जब वॉट्सऐप आया तो हम सोचते थे कि एक ऐप में कितने फीचर होने वाले हैं, मगर फिर भी कंपनी लगातार खुद को बेहतर बनाने में लगी हुई है। व्हाट्सएप समय-समय पर खुद को अपडेट करता रहता है लेकिन इस बार व्हाट्सएप ने अपडेट किया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे, क्योंकि इस अपडेट के बाद अब आप फेसबुक की तरह व्हाट्सएप पर भी अपनी प्रोफाइल कवर इमेज लगा सकते हैं।

उपयोगकर्ता फेसबुक की तरह कवर फोटो लगा सकेंगे: मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन व्हाट्सएप कथित तौर पर एक अपडेट पर काम कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को फेसबुक की तरह ही अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल पर एक कवर तस्वीर सेट करने की अनुमति देता है।

बीटा टेस्टर्स के लिए फीचर को इनेबल किया जा सकता है, तो बिजनेस प्रोफाइल सेटिंग्स में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस फीचर को हाल ही में व्हाट्सएप अपडेट ट्रैकर WABetaInfo द्वारा देखा गया था। WABetaInfo द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में WhatsApp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर की बिजनेस सेटिंग में कैमरा बटन को भी इंट्रोड्यूस करने वाला है। इस पर क्लिक करके, उपयोगकर्ता अपनी प्रोफ़ाइल के कवर फ़ोटो के रूप में उपयोग करने के लिए एक फ़ोटो का चयन कर सकते हैं या एक नई फ़ोटो ले सकते हैं। इसके साथ ही वॉट्सऐप यूजर्स फेसबुक की तरह प्रोफाइल कवर इमेज भी लगा सकते हैं।

Related News