व्हाट्सएप पर यूनिक डीपी लगाना लोगों का शौक है। WhatsApp DP से लोग अपनी अलग पहचान दिखाते हैं. और आपकी संपर्क सूची में कितने लोग आपके WhatsApp DP को भी देखेंगे। लेकिन डीपी को सबसे ज्यादा कौन देखता है यह सवाल आपके मन में होगा। तो इसका जवाब यहां मिलेगा। लेकिन एक ऐप की मदद से आप यह जान सकते हैं।

सबसे पहले आपको Google Play Store से Whats Tracker: Who Viewed My Profile डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर और पासवर्ड डालकर लॉग इन करना होगा। और अब आपको एक लिस्ट दिखाई देगी, जिसमें आपके कॉन्टैक्ट्स शामिल हैं। और पिछले 24 घंटों में आपकी प्रोफाइल फोटो किसने देखी है।

WhatsApp जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक नया अपडेट जारी करने वाला है। इस अपडेट से वॉट्सऐप यूजर्स अपने स्टेटस को एडिट कर बेहतर बना सकेंगे। साथ ही यूजर्स को इससे जुड़े लोगों की प्रोफाइल फोटो पर हरा रंग दिखाई देगा। यह इंगित करेगा कि लोगों ने स्थिति अपलोड कर दी है।

यूजर्स रिंग पर क्लिक करके स्टेटस देख पाएंगे। फिलहाल इसका परीक्षण किया जा रहा है। उम्मीद है कि यह अपडेट जल्द ही सभी यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने 2017 में व्हाट्सएप यूजर्स के लिए स्टेटस फीचर पेश किया था। इस फीचर के तहत शेयर किए गए फोटो, वीडियो और टेक्स्ट अपने आप गायब हो जाते हैं।

Related News