WhatsApp स्टेटस अपडेट: अगर आप भी WhatsApp यूजर हैं तो आपके लिए स्टेटस से जुड़ा एक खास फीचर लाया गया है. इस फीचर से आपकी एक मुश्किल काफी आसान हो जाएगी.

01

इसे हर किसी के स्मार्टफोन में देखा जा सकता है. WhatsApp के जरिए लोगों के कई काम आसान हो गए हैं. साथ ही यह मीलों दूर बैठे लोगों से भी आसानी से जुड़ सकता है। कंपनी आए दिन WhatsApp पर नए फीचर्स जोड़ती रहती है. इससे इसे इस्तेमाल करने का अनुभव बेहतर हो जाएगा.
02
व्हाट्सएप पर वैसे तो कई फीचर्स बेहद काम के हैं लेकिन स्टेटस फीचर लोगों के पसंदीदा फीचर्स में से एक है। वहीं हम बात कर रहे हैं स्टेटस फीचर की तो इससे जुड़ा एक नया फीचर रोलआउट किया गया है।

03
WABetaInfo की पोस्ट के मुताबिक, बीटा 2.23.25.3 अपडेट में स्टेटस के लिए नया अपडेट भी पेश किया गया है। ऐप में स्टेटस के लिए फिल्टर दिए गए हैं। ऐप में फिल्टर के बाद आपको स्टेटस चार सेक्शन में बंटा हुआ दिखेगा।
04
इनमें से एक है 'सभी, हालिया, देखे गए, म्यूट किए गए'। इसके सभी अनुभाग में, आपको सभी स्थितियाँ दिखाई देंगी, जबकि हाल के अनुभाग में, आपको नवीनतम स्थितियाँ दिखाई देंगी और देखे गए अनुभाग में, जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें वे स्थितियाँ शामिल होंगी जिन्हें आपने देखा है और अंत में म्यूट अनुभाग है। . जो आपके द्वारा म्यूट किए गए स्टेटस को दिखाएगा।

05
इसके अलावा व्हाट्सएप ने हाल ही में ग्रुप चैट के लिए नया वॉयस चैट फीचर जारी किया है। यह नया फीचर वॉयस कॉल या वॉयस नोट्स से अलग तरह से काम करता है। इस नए फीचर में वॉइस चैट शुरू होने के बाद ग्रुप के हर सदस्य को अलग-अलग रिंग नहीं मिलेगी। इसके बजाय, उपयोगकर्ताओं को साइलेंट नोटिफिकेशन प्राप्त होंगे, उपयोगकर्ता जब चाहें इस वॉइस चैट में शामिल हो सकते हैं। सदस्य इस दौरान ग्रुप को मैसेज भी कर सकते हैं.

Related News