पबजी के भारतीय संस्करण बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के उपयोगकर्ता आज गेम को प्री-रजिस्टर कर सकते हैं।

पब्जी के बैटलग्राउंड मोबाइल के भारतीय वर्जन पर भारत की उत्सुकता खत्म
गेम को प्री-रजिस्टर कर सकते हैं
Google Play Store पर जाएं और 'प्री रजिस्टर' बटन पर क्लिक करें
गेम को प्री-रजिस्टर कर सकते हैं

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के भारतीय संस्करण का भारत में पबजी खेलने वाले प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है और अब खिलाड़ियों का इंतजार खत्म हो गया है। आज (18 मई) से यूजर्स गेम को प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। Google Play ऐप स्टोर के माध्यम से लॉन्च किया गया। जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल रजिस्ट्रेशन सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स ही कर सकते हैं और कंपनी ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि यह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आईओएस चलाने वाले डिवाइस पर आएगा या नहीं।



कंपनी ने कहा कि प्री-रजिस्टर करने वाले प्रशंसक विशिष्ट पुरस्कारों के लिए दावा कर सकते हैं। ये इनाम सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों के लिए होंगे। प्री-रजिस्टर करने वाले यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर 'प्री रजिस्टर' बटन पर क्लिक करना होगा। गेम लॉन्च होने पर दावा करने के लिए रिवॉर्ड ऑटोमैटिक उपलब्ध होगा। पबजी मोबाइल की तरह यह गेम भी सभी यूजर्स के लिए फ्री होगा।

पबजी की तरह इसमें भी Sanhock मैप है

इस गेम में कुछ बदलाव किए गए हैं। जिसमें कंपनी का एक सैनहॉक मैप शामिल है। Sanhock को सितंबर 2018 में पबजी मोबाइल में जोड़ा गया था। इसकी एक झलक कंपनी ने अपने फेसबुक पेज के जरिए दिखाई। जिससे इस बात की पुष्टि हुई कि इसे सैनहॉक मैप दिया जाएगा।



Tencent खेलों के साथ चीन की साझेदारी को तोड़ा

दक्षिण कोरिया के क्राफ्टन ने कथित तौर पर पबजी इंडिया के पुन: उत्पादन के लिए चीन के टेनसेंट गेम्स के साथ अपनी साझेदारी को तोड़ दिया। क्राफ्टन ने नए गेम के लिए एक अलग वेबसाइट बनाई है। क्राफ्ट ने कहा कि इन-गेम इवेंट और अन्य टूर्नामेंटों का भी आनंद लिया जा सकता है, जैसे कि गेम आउटफिट

Related News