Vu टीवी ने आज अपनी Vu प्रीमियम श्रृंखला के तहत भारत में दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किये है। कंपनी ने Vu प्रीमियम टीवी 32-इंच को 10,999 रुपये में और Vu प्रीमियम टीवी 43-इंच को 19,999 रुपये में पेश किया है। स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

Vu प्रीमियम टीवी 32-इंच HD डिस्प्ले और 1366 x 768 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है, जबकि 43-इंच मॉडल 1920 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता है। स्मार्ट टीवी ए + ग्रेड पैनल के साथ आते हैं और कंपनी का दावा है कि ये सभी एजेस पर चमक की पेशकश करता है। यह 178-डिग्री व्यूइंग एंगल और 8ms रिस्पॉन्स टाइम के साथ आता है।

स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस सराउंड साउंड के साथ आते हैं, यह दावा करता है कि यह इमर्सिव सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करता है। 32-इंच मॉडल 20W स्पीकर के साथ आता है, जबकि 43-इंच मॉडल में 24W स्पीकर है। यह क्रिकेट मोड के साथ आता है जो गेंद की दृश्यता को बढ़ाता है और खेल के समग्र अनुभव को बेहतर बनाता है।

Vu प्रीमियम टीवी एंड्रॉइड 9.0 पाई पर चलता हैं और यह Google स्टोर, Google गेम्स, Google मूवी एंड नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और YouTube जैसे प्रमाणित ऐप सहित पूर्व-लोड किए गए एप्लिकेशन के साथ आता है। सीरीज में बिल्ट-इन Chromecast समर्थन भी है। इसके अलावा, यह एक रिमोट के साथ आता है जिसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, हॉटस्टार और Google Play जैसे लाइसेंस प्राप्त ऐप के लिए 5 हॉटकीज़ हैं।

Vu प्रीमियम टीवी 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। कनेक्टिविटी विकल्पों में ऑप्टिकल आउट, आरएफ पोर्ट, हेडफोन पोर्ट, दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, लैन, ब्लूटूथ और वाईफाई सपोर्ट शामिल है।

Related News