टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea अपने यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए प्लान लॉन्च कर रही है। या अधिक लाभ के साथ पुराने प्लान पेश कर रहे हैं। कंपनी ने हाल ही में अपने 199 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। वहीं, यूजर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए 128 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को कई आकर्षक फायदे मिलेंगे।

Vodafone Idea rebranded as Vi, recharge plans remain unchanged - Technology  News

Vodafone Idea ने यूजर्स की सुविधा के लिए 128 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये, एसटीडी के लिए 1.5 रुपये और आईएसडी मैसेज के लिए 5 रुपये का चार्ज देना होगा। इसके अलावा प्लान के तहत कंपनी 10 लोकल नाइट मिनट दे रही है। यूजर्स इसका इस्तेमाल रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक कर सकते हैं।

बता दें कि इस प्लान को चुनिंदा टेलीकॉम सर्किल में ही पेश किया गया है। आप कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं, अपने सर्कल का चयन कर सकते हैं और जांच सकते हैं कि यह योजना आपके क्षेत्र में उपलब्ध है या नहीं। यह प्लान फिलहाल केवल मुंबई, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश (पूर्वी), उत्तर प्रदेश (पश्चिमी) सर्किलों में उपलब्ध है। इसे आपके मौजूदा प्लान से रिचार्ज किया जा सकता है। इसमें आपको डाटा बेनिफिट नहीं मिलेगा। इसका उपयोग आपकी मौजूदा योजना को सक्रिय और आने वाली रखने के लिए किया जाएगा।

Vi प्रीपेड प्लान्स: 19 रु से शुरू हैं अनलिमिटेड पैक; मिलता है 4 GB/दिन तक  डेटा - The Financial Express
Vodafone Idea ने हाल ही में अपने यूजर्स की सुविधा के लिए अपने प्रीपेड प्लान को संशोधित कर 199 रुपये कर दिया है। इस प्लान में जहां यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी, वहीं अब यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगी। अब इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा की सुविधा मिलेगी। आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

Related News