Vivo Z1X आज 12PM पर भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Vivo Z1X फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा और आधिकारिक होने के बाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। कंपनी द्वारा अभी स्मार्टफोन की बिक्री की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। Vivo Z1X भारत में Z सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। पहला वीवो Z1 प्रो है जो पिछले महीने लॉन्च हुआ था। Vivo Z1X का लॉन्च इवेंट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ वीवो के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर लाइवस्ट्रीम होगा।

Vivo Z1X इम्प्रूव्मेंट्स और अपग्रेड किए गए स्पेक्स के साथ Vivo Z1 Pro का फॉलो-अप डिवाइस है। Vivo Z1X एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जो पहली बार वीवो जेड सीरीज़ के स्मार्टफोन में देखा गया था। Vivo Z1X की भारत में कीमत के बारे में बात करें तो Vivo Z1X की कीमत 20,000 से कम होने की उम्मीद है। Vivo Z1X की भारत में कीमत लगभग 17,000 रुपये - 18,000 रुपये होगी। आधिकारिक कीमत का खुलासा स्मार्टफोन लॉन्च के बाद होगा।

Vivo Z1X एक पावर-पैक स्मार्टफोन है। Vivo Z1X 6.38-इंच के फुल-एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें एक वाटरड्रॉप नॉच और फुल स्क्रीन शामिल है। फोन के फ्रंट में दिए गए वॉटरड्रॉप नॉच में 32MP का सेल्फी शूटर है। रियर पैनल पर, Vivo Z1X में ट्रिपल कैमरा सेटअप शामिल है। Vivo Z1X में 48 मेगापिक्सल का एक सोनी आईएमएक्स 582 सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेकेंडरी सेंसर और पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए एक डेप्थ सेंसर है।

हार्डवेयर की बात करें तो Vivo Z1X क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712AIE प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन में 22W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4500mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन यूएसबी टाइप सी सपोर्ट के साथ आता है। Vivo Z1X फनटच ओएस के लेटेस्ट वर्जन पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर रन होगा।

Related News