चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारत में एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन Vivo Y50 लॉन्च कर दिया गया है। इसमें 4 रियर कैमरा और एक फ्रंट कैमरा है। इसमें 5,000 mAh की बैटरी है। डिवाइस 8 GB रैम 128 GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ साथ आता है और कीमत मात्र 17,990 रुपये है।

OMG! अब से नहीं मिलेगा सस्ता डेटा और कॉलिंग, क्योकिं जियो, एयरटेल, वोडाफोन करने जा रही....

खास हैं Vivo Y50 के फीचर्स
ये शानदार फोन 6.53 इंच का आईव्यू डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें 90.7 स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसमें फुलएचडी प्लस स्क्रीन मिलती है। इसके सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड फनटच ओएस 10 पर काम करता है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर है।


फोन में कुल 5 कैमरे
स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें एफ 2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा लेंस, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का बूके और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। सेल्फी के लिए कंपनी ने वीवो Y50 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

कब कर सकते हैं खरीद

ये स्मार्टफोन आइरिश ब्लू और पर्ल वाइट कलर में उपलब्ध है। इस फोन को आप 10 जून से ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटोल स्टोर से खरीद सकते हैं। ग्राहक इसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटा क्लिक और वीवो इंडिया के ई-स्टोर से खरीद सकते हैं।

Related News