भारत में, वीवो को एक नया कम लागत वाला स्मार्टफोन पेश करने की उम्मीद है। नया विवो Y35 इंडोनेशियाई बाजार में आ गया है, और कई रिपोर्टों के अनुसार, स्मार्टफोन जल्द ही भारत में उपलब्ध हो सकता है। कंपनी की ओर से किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले फोन की कीमत, विविधताएं और रंग संभावनाएं लीक हो गई हैं। हमें कैशबैक प्रमोशन भी देखने को मिलते हैं जो फोन के बिक्री पर जाने के बाद उपलब्ध होंगे।

विवो Y35 भारत कीमत, वेरिएंट, रंग


91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, Vivo Y35 में सिर्फ एक 8GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन होने की अफवाह है। यह देश के कम लागत वाले बाजार में अपनी शुरुआत करेगी। अफवाहों के मुताबिक, टैबलेट की कीमत 18,499 रुपये होगी और यह दो रंगों में आएगा। एगेट ब्लैक और डॉन गोल्ड उपलब्ध रंग चयनों में से दो हैं।

कैशबैक ऑफ़र जिन्हें सुलभ बनाया जाएगा, मूल्य निर्धारण के अलावा (प्राइसबाबा के माध्यम से) भी खुलासा किया गया है। एसबीआई, आईसीआईसीआई और कोटक बैंक कार्ड्स पर, वीवो वाई35 पर 1,000 रुपये की छूट मिलने की अफवाह है। दरअसल, इस गैजेट को खरीदने की कीमत 17,499 रुपये होनी चाहिए। स्मार्टफोन पर हम स्टैंडर्ड एक्सचेंज ऑफर की भी उम्मीद कर सकते हैं।

वीवो Y35 स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन के विनिर्देशों के संबंध में, विवो Y35 में उसी संस्करण के समान होने का अनुमान है जो पहले इंडोनेशिया में जारी किया गया था। स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.58 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन होगी। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC इसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पावर देगा। एक 50MP मुख्य लेंस, एक 2MP मैक्रो लेंस, और एक 2MP बोकेह सेंसर संभवतः पीछे की तरफ डिवाइस का ट्रिपल कैमरा सिस्टम बना देगा। इसमें फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

वीवो वाई35 की बैटरी क्षमता 5,000mAh है, और यह 44W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह बॉक्स से बाहर Android 12 के शीर्ष पर FunTouch OS 12 के साथ शुरू होगा। यह एक 4जी स्मार्टफोन होगा जिसमें दो सिम कार्ड हो सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें डेटा ट्रांसफर और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी कनेक्शन होगा।

Related News