Oppo F17 Pro स्मार्टफोन अब Amazon और Flipkart के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन भारत में पिछले हफ्ते ही लॉन्च किय गया है। जैसे कि नाम से ही समझ आता है ओप्पो एफ17 प्रो स्मार्टफोन Oppo F1 का अपग्रेड वर्ज़न है।

Oppo F17 Pro स्मार्टफोन सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ आता है, जिसके साथ भारत में इसकी कीमत 22,990 रुपये है। यह कीमत फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। साथ ही फोन में आपको मैजिक ब्लैक, मैजिक ब्लू और मेटालिक व्हाइट कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। यह फोन Amazon और Flipkart के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध है।

सेल ऑफर्स की बात करें, तो अमेज़न पर आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट पर Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड के जरिए आपको 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा, वहीं Axis Bank Buzz के क्रेडिट कार्ड पर आपको 5 प्रतिशत छूट प्राप्त होगी।

डुअल-सिम (नैनो) ओप्पो एफ17 प्रो एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलरओएस 7.2 पर काम करता है और इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। यह पैनल 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है और होल-पंच कटआउट से लैस है। फोन में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी95 चिपसेट और 8 जीबी रैम शामिल है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एफ/1.8 लेंस के साथ, एफ/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस, एफ/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर, एफ2.4 लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर भी शामिल है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, Oppo F17 Pro में डुअल कैमरा सेटअप मिलत है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। दोनों सेंसर एफ/2.4 लेंस के साथ आते हैं।

Related News