स्मार्टफोन की बात करें तो कंपनी हर दिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रही है। हाल में भारत की मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी जोलो ने अपने नए स्मार्टफोन Xolo ZX को भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इसे दो वेरिएंट्स में खरीदा जा सकेगा। इस फोन के 4GB रैम + 64GB इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपए रखी गई है वहीं 6GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट को ग्राहक 13,999 रुपए में खरीद पाएंगे।

ये स्मार्टफोन को आप 25 अप्रैल से ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजान के जरिए खरीद सकते है। फ़ोन खरीदने के साथ साथ आपको एक खास सुनहरा मौका मिल रहा है। लॉन्च ऑफर के तहत जियो यूजर्स को 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा जियो यूजर्स को 50GB एक्स्ट्रा 4G डाटा मिलेगा।

Xolo ZX के स्पेसिफिकेशन्स

जोलो ZX में 6.22 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। बात की जाए कैमरे की तो ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर एफ/2.0 है।

Related News