अगर आप इस समय किसी सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपनी पॉपुलर स्मार्टफोन वीवो वाई30 के कीमत में कटौती की है। कंपनी ने इस फोन के कीमत में 1000 रुपये की कटौती की है। रिपोर्ट के अनुसार, वीवो वाई30 का नए कीमत आज रात से देशभर में लागू कर दिए जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी इस स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीदा सकता है।

आपको बता दें कि यह शानदार वीवो वाई30 स्मार्टफोन अपने बड़े बैटरी और डिस्प्ले के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप के लिए जाना जाता है। मार्केट में इस फोन को काफी पसंद भी किया जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि वाई30 को इससे पहले 14,990 रुपये कीमत के साथ बेचा जा रहा था जो कि अब कम होकर 13,999 रुपये हो गया है। हजार रुपये की कीमत कम होने के बाद यह स्मार्टफोन ऐमजॉन पर भी नए प्राइस के साथ दिख रहा है। हालांकि, अगर आप फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत को देखेंगे तो आपको इसकी पुरानी कीमत ही नजर आएगी।

यहां तक कि इस फोन को ऑफलाइन रिटेलर्स द्वारा भी नए कीमत के साथ बेचा जाएगा। आपको बता दें कि वीवो ने वाई30 के कीमत में कटौती फेस्टिवल सीजन को देखते हुए किया है। इस वीवो फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए पंच होल में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। जबकी बेहतर बैटरी बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी दी गी है, जो 10 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

Related News