वीवो कल (17 अगस्त) नई वीवो वी25 सीरीज के लॉन्च के साथ भारत में अपने स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वीवो वी25 सीरीज में दो स्मार्टफोन शामिल हैं- वीवो वी25 प्रो और वीवो वी25। अभी तक, वीवो ने नए वीवो वी25 प्रो मॉडल के बारे में केवल कुछ विवरण साझा किए हैं, हालांकि, आगामी वीवो वी25 सीरीज़ के स्पेक्स लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। कंपनी ने पुष्टि की है कि वीवो वी25 प्रो में घुमावदार किनारे और रंग बदलने वाला रियर पैनल है। वीवो वी25 इंडिया लॉन्च इवेंट 17 अगस्त को दोपहर 12:00 बजे शुरू होगा और इसे देश भर के दर्शकों के लिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। आप यहां वीवो वी25 सीरीज के भारत लॉन्च को लाइव भी देख सकते हैं।

वीवो वी25 प्रो स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo V25 Pro में AMOLED डिस्प्ले 120Hz पीक रिफ्रेश रेट के साथ है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वीवो वी25 प्रो में मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी एक्सटेंडेड रैम है।

जब कैमरे की बात आती है, तो वीवो वी 25 प्रो में पीछे की तरफ 64MP प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन, हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइज़ेशन क्षमताओं, सुपर नाइट पोर्ट्रेट मोड और रात में OIS के साथ वीडियो शूट करने की क्षमता जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

स्मार्टफोन में 66W फ्लैशचार्ज सपोर्ट के साथ 4,830mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन को भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा।

Related News