वीवो ने भारत में पहले यू-सीरीज़ स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। हम यहां Vivo U10 के बारे में बात कर रहे हैं। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उनका पहला यू-सीरीज़ स्मार्टफोन U10 24 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा। लॉन्च के पहले, वीवो यू 10 को अमेज़न इंडिया पेज पर लिस्टेड किया गया है। Vivo U10 को अमेज़न पर बेचा जाएगा। यह Vivo Z- सीरीज फोन की तरह एक ऑनलाइन-सेंट्रिक प्रोडक्ट होगा।

अमेज़न लिस्टिंग से वीवो U10 की कुछ महत्वपूर्ण डिटेल्स का पता चलता है। अमेज़न इंडिया पर वीवो यू 10 के समर्पित पेज से पता चलता है कि स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। अमेज़न पेज से यह भी पता चलता है कि Vivo U10 एक बड़ी बैटरी के साथ आएगा और दमदार प्रदर्शन की पेशकश करेगा। अमेज़ॅन लिस्टिंग ने पुष्टि की है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का उपयोग करेगा।

ई-कॉमर्स लिस्टिंग से पता चलता है कि Vivo U10 एक शानदार मल्टी-टास्कर होगा। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Vivo U10 वॉटरड्रॉप नॉच और स्लिम बेज़ल्स को सपोर्ट करेगा। कंपनी का दावा है कि आगामी Vivo U10 शानदार शॉट् क्लिक करने में सक्षम होगा। फोन में सेल्फी क्लिक करने के लिए सिंगल इमेज सेंसर शामिल होगा। हम यह भी जानते हैं कि हाल ही में लॉन्च किए गए Vivo फोन की तरह Vivo U10 भी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित FunTouch OS 9 पर चलेगा।

Vivo U10 एक बजट सेगमेंट स्मार्टफोन होगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Vivo U1 इंडिया की कीमत 12,000 रुपये से कम होगी। U- सीरीज के साथ Vivo भारत में अपने ऑनलाइन कारोबार को मजबूत करने का लक्ष्य लेकर चल रहा है। U- श्रृंखला के लिए Z- श्रृंखला के समान रणनीति का उपयोग कर रहा है।

Related News