स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने को लेकर आजकल स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के बीच जबरदस्त मुकाबला है। कैमरा क्वालिटी की बात करे तो कंपनियों ने अब तक एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन पेश किए हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo की जो बहुत जल्द भारत में सेल्फी के दीवानों के लिए अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे है।

यह स्मार्टफोन है Vivo V15, जिसमें 32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा और अल्ट्रा फुलव्यू जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/1.9 के साथ 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8+5 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर फिक्स्ड फोकस डेप्थ कैमरे दिए गए हैं। इसके फ्रंट में एलईडी फ्लैश और प्रो लाइटिंग मोड व अपर्चर एफ/2.0 के साथ 32 मेगापिक्सल का पाप-अप फ्रंट फिक्स्ड फोकस कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी मौजूद है। कीमत की बात करे तो इस स्मार्टफोन की कीमत 23,990 रुपए रखी गई है। मल्टीटास्किंग के लिए 6 जीबी रैम मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड के 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है।

Related News