स्मार्टफोन कंपनी वीवो फिलहाल अपने नए स्मार्टफोन वीवो एस 9 5 जी पर काम कर रही है। माना जा रहा है कि यह पिछले साल लॉन्च किए गए सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफोन वीवो एस 7 5 जी को रिप्लेस कर सकता है। वीवो ने अभी तक फोन के लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन हाल ही में एक लीक में दावा किया गया है कि फोन 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं, पिछले सप्ताहांत में एक टिपस्टर ने आगामी S9 श्रृंखला का एक पोस्टर लीक किया था जो फोन के पीछे के डिजाइन को दर्शाता है।

नए पोस्टर के अनुसार, वीवो एस 9 5 जी में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। यह अफवाह है कि फोन में 44 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे और 8 मेगापिक्सल के द्वितीयक कैमरे के साथ वीवो एस 7 5 जी के समान एक पायदान स्क्रीन होगी। फोन के रियर के डिजाइन को देखकर कहा जा सकता है कि यह फोन S7 5G जैसा ही दिखता है। आयताकार इकाई में बैक पैनल पर तीन कैमरे हैं।

टिप्सटर ने कहा कि S9 5G की सबसे बड़ी हिट 6nm चिपसेट के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी पिछले महीने वीवो एस 9 5 जी में लॉन्च किए गए डायमेंशन 1100 5 जी चिपसेट पेश कर सकती है। फोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट है।

उम्मीद है कि स्मार्टफोन वीवो एस 9 5 जी, वर्तमान में Google Play कंसोल पर देखा गया है और मॉडल नंबर V2072A से 3 सी लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों प्लेटफार्मों की लिस्टिंग के अनुसार, विवो में फुल एचडी + डिस्प्ले, 12 जीबी रैम, डायमेंशन 1100 चिपसेट, एंड्रॉइड 11 ओएस और 4000 वाट की बैटरी होगी जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related News