Vivo ने अपनी नई Y सीरीज Vivo Y1s को कंबोडिया में पेश किया है। यह वीवो का बजट स्मार्टफोन है। Vivo Y1s स्मार्टफोन के दो जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 8,100 रुपये है। स्मार्टफोन को 2 कलर ऑप्शन ऑरोरा ब्लू और ऑलिव ब्लैक में लॉन्च किया गया है। भारत में स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। भारत में, Vivo Y1s स्मार्टफोन Realme Narzo 10A और Samsung Galaxy a01 Core Smartphone के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। ये दोनों डिवाइस बजट श्रेणी के स्मार्टफोन हैं, जिन्हें दस हजार रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। तो आइए जानते हैं Vivo Y1s की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Vivo Y1s के स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का हेलो फुलव्यू एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। स्मार्टफोन का रेजोल्यूशन 1520/720 पिक्सल है। स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर का समर्थन है। स्मार्टफोन में दो जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्मार्टफोन का स्पेस बढ़ाया जा सकता है। वीवो का यह बजट स्मार्टफोन कस्टम फनटचओएस 10.5 आधारित एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। कनेक्टिविटी के लिए, स्मार्टफोन में डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS + GLONASS मिलने वाला है।

Vivo Y1s के खास फीचर्स
इस स्मार्टफोन की फोटोग्राफी की बात करें तो, Vivo Y1s स्मार्टफोन के बैक पैनल पर सिंगल 13MP रियर कैमरा के साथ LED फ्लैश लाइट दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन f / 2.2 है। स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-MP कैमरा है, जिसका रेजोल्यूशन f / 1.8 है। पैटर्न और फेस रिकग्निशन सपोर्ट सिक्योरिटी फीचर के रूप में मैच करेगा। वही पावरबैकअप के लिए, Vivo Y1s में 4,030mAh की बैटरी मिलेगी। हालांकि, यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नहीं करेगा।

Related News