Vivo स्मार्टफोन कंपनी ने कुछ दिन पहले ही नया सब - ब्रांड iQoo के साथ गठन किया था। इसके बाद Vivo iQoo कंपनी ने अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है। Vivo iQoo ने 'Vivo iQoo गेमिंग स्मार्टफोन' के नाम से इस फ़ोन को लॉन्च किया है। आपको जानकारी दे दें कि इस गेमिंग स्मार्टफोन में मल्टी गेमिंग फीचर दिए। इसके साथ ही कंपनी ने Vivo iQoo स्मार्टफोन में फोटोग्राफर्स के लिए भी अच्छा फीचर दिया है। इसमें यूजर्स के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है, तो चलिए जानते है इसके और मल्टी खास फीचर के बारे में।

Vivo iQoo गेमिंग स्मार्टफोन में ये है खास फीचर -
Vivo iQoo कंपनी ने अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है। Vivo iQoo ने इसमें स्मार्ट प्रिसेजेर और ट्रिपल कैमरे के साथ इसे मार्केट में उतरा है। इसमें कई मल्टी फीचर कंपनी ने यूजर्स के लिए खास बनाए है। Vivo iQoo के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और वेपर कूलिंग सिस्टम भी दिया है। इसके आलावा Vivo iQoo में Sony IMX363 सेंसर भी सेट किया गया है। इसमें 44 Watts Vivo सुपर फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट दिया है। इसके आलावा भी इस गेमिंग स्मार्टफोन में Vivo iQoo कंपनी ने दावा किया है कि यह 15 मिनट में 50 फीसदी बैटरी चार्ज देगा।

Vivo iQoo गेमिंग स्मार्टफोन 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज से इसे खास बनाया गया है। आपको बता दे कि इसकी कीमत 31,700 रुपये है। इसके कैमरे की हम बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप किया गया है। जिसमे इसमें 13 Megapixel रियर कैमरा जिसमे Sony IMX263 सेंसर वाला वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। इसके साथ ही फ्रंट कैमरा 12 Megapixel का और 2 Megapixel का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया है।

Related News