Vodafone Idea (VI) भारत में अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए शानदार ऑफर दे रही है। कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक सस्ता प्लान लॉन्च किया है। केवल 151 रुपये में, उपयोगकर्ता 30 दिनों तक की अवधि के लिए असीमित स्ट्रीमिंग सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

151 रुपये का प्रीपेड प्लान एक ऐड-ऑन प्लान है और इसमें 3 महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मुफ्त अतिरिक्त 8GB डेटा के साथ मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों तक की है।

VI की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इस प्लान को चुनने वाले ग्राहकों को Disney+ Hotstar का 3 महीने का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह एक डेटा बूस्टर पैक है जिसका इस्तेमाल ग्राहक पहले से ही प्लान होने पर भी कर सकते हैं। प्लान पर कोई सर्विस चार्ज नहीं है।

यदि आप ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं जो आपको Disney+ Hotstar तक पहुंच प्रदान करे, तो VI की 151 रुपये का प्लान आपको अगले 3 महीनों के लिए असीमित लाभ प्रदान करेगी। एक और प्लान जो आपके बजट में फिट हो सकता है वह है 119 रुपये का डेटा प्लान। 119 रुपये का डेटा प्लान यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के लिए 12 जीबी डेटा प्रदान करता है। प्लान एक वीआई म्यूजिक सब्सक्रिप्शन और अन्य असीमित लाभ प्रदान करता है।

Related News