वीआई टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान पेश करती है। कंपनी के 2 रिचार्ज प्लान हैं, जिसमें आपको महज 4 रुपये के अंतर में 28 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी भी दी जा रही है। एक रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है, वहीं अगर आप चार रुपये ज्यादा चुकाते हैं तो आपको 28 दिन और यानी पूरे 56 दिनों तक की वैलिडिटी दी जाएगी। यदि आप वीआई ग्राहक हैं और कम कीमत में थोड़ी लंबी वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे थे तो यह प्लान आपके बहुत काम आ सकता है। तो आइए जानते हैं...

कंपनी 475 रुपये का रिचार्ज प्लान दे रही है। इस रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलती है। बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान में रोजाना 3GB डेटा दिया जा रहा है। जिसके साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

वीआई कंपनी का प्लान "बिंज ऑल नाइट" और "वीकेंड रोल ओवर" का फीचर भी दे रहा है। Binge All Night के तहत आपको दोपहर 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मुफ्त इंटरनेट की सुविधा प्रदान की जा रही है, जिसे आपकी दैनिक डेटा सीमा से नहीं काटा जा रहा है। इसके साथ ही शनिवार और रविवार को वीकेंड रोलओवर में सोमवार से शुक्रवार तक के बचे हुए डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे.

475 रुपये वाले प्लान की बात करें तो अगर आप इस कीमत के आसपास लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो सिर्फ 4 रुपये एक्स्ट्रा देकर आप भी सीधे 28 से 56 दिनों की वैलिडिटी का फायदा उठा सकते हैं। जी हां, VI कंपनी 479 रुपये का रिचार्ज प्लान दे रही है, जिसमें आपको पूरे 56 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है। प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100SMS भी मिल रहा है। यह योजना "बिंज ऑल नाइट" और "वीकेंड रोल ओवर" की विशेषताओं के साथ भी आती है।

Related News