pc: amarujala


WhatsApp ने हाल ही में ऑडियो स्टेटस फीचर लॉन्च किया था और अब इसमें कंपनी ने नए अपडेट किए हैं। अब यूजर WhatsApp पर एक मिनट का ऑडियो स्टेटस अपडेट पोस्ट कर सकते हैं। यह नया फीचर iPhone और Android दोनों के लिए उपलब्ध है, कई यूजर्स को इसके लिए अपडेट मिल चूका है। इसके अलावा, WhatsApp AI-जनरेटेड प्रोफाइल फोटो पर काम कर रहा है।

पहले, WhatsApp पर सिर्फ़ 30 सेकंड तक का ऑडियो स्टेटस पोस्ट कर सकते थे लेकिन अब इसे बढ़ाकर 60 सेकंड कर दिया गया है। इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए, स्टेटस टैब पर जाएँ और एक मिनट का वॉयस नोट रिकॉर्ड करने के लिए माइक्रोफ़ोन आइकन पर क्लिक करें।

हालाँकि यह फीचर पहले से ही कई यूजर के लिए उपलब्ध है, लेकिन जिन लोगों को यह अभी तक नहीं मिला है, उन्हें अगले एक हफ़्ते में यह मिल जाएगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको यह फीचर मिले, अपने WhatsApp ऐप को अपडेट रखें।

WhatsApp के फीचर को ट्रैक करने वाले WABetaInfo ने पुष्टि की है कि WhatsApp के लिए कई AI फीचर पाइपलाइन में हैं। इन फीचर की अभी टेस्टिंग की जा रही है। नए अपडेट के साथ, यूजर AI का इस्तेमाल करके प्रोफाइल फोटो बना सकेंगे। इसके अलावा, WhatsApp नई थीम पर काम कर रहा है।

Related News