वनप्लस नॉर्ड एसई को वनप्लस नॉर्ड लाइनअप के अलावा कहा जाता है, जिसमें वनप्लस नॉर्ड एन 10, वनप्लस नॉर्ड एन 10 5 जी और वनप्लस नॉर्ड एन 100 शामिल हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ में एक और बजट-अनुकूल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जो 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा - जो वर्तमान में केवल अधिक महंगी वनप्लस 8T में मौजूद है। वनप्लस नॉर्ड एसई के अगले साल की शुरुआत में होने की उम्मीद है।


अभी तक वनप्लस ने अफवाह वनप्लस नॉर्ड एसई पर कोई जानकारी साझा नहीं की है। अंदर के सूत्रों का हवाला देते हुए, एंड्रॉइड सेंट्रल की एक रिपोर्ट का दावा है कि वनप्लस नॉर्ड एसई नॉर्ड श्रृंखला में अगला फोन होगा। यह एक बजट-अनुकूल स्मार्टफोन होगा, लेकिन कुछ प्रमुख विशेषताओं के साथ। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा जो 65 डब्ल्यू चार्जिंग का समर्थन करता है।


वनप्लस ने अपने वनप्लस 8 टी के साथ वीपी चार्ज 65 पेश किया, जो अभी भी एक अपेक्षाकृत महंगा फोन है, हालांकि वनप्लस 8 प्रो से सस्ता है। वनप्लस 8 लाइनअप भारत में वनप्लस 8 बेस वेरिएंट के साथ शुरू होता है, जिसकी कीमत 39,999 रुपये है। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस नॉर्ड एसई वनप्लस नॉर्ड की तरह AMOLED डिस्प्ले पेश करेगा। अफवाह फैलाने वाले फोन का नाम 'एबा' है और इसे 2021 की पहली तिमाही में जारी किया जा सकता है। यह वनप्लस 9 श्रृंखला के बाद जल्द ही आ सकता है, जो कि कंपनी के विशिष्ट मध्य-मार्च फ्लैगशिप चक्र से पहले लॉन्च होने की उम्मीद है।


इसके अलावा, यह कहा जाता है कि वनप्लस नॉर्ड एसई केवल भारत और यूरोप में बेचा जाएगा।

Related News