पिछले कुछ दिनों से मीडिया में रियलमी की नई अपकमिंग स्मार्टफोन Realme Q2 को लेकर काफी चर्चा है। समय-समय पर इस फोन को लेकर जानकारियां भी सामने आ रही हैं। वहीं अब इस फोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है जिसके बाद इसके अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है।

आपको बता दें कि अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार, इस फोन पर से कल यानी 13 अक्टूबर को पर्दा उठाया जाएगा। वहीं रियलमी की इस नई सीरीज में एक स्टैंडर्ड वर्जन और क्यू2 प्रो एडिशन को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं ग्रीकबेंच पर रियलमी के अपकमिंग फोन रियलमी RMX2117 के साथ लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि यह रियलममी क्यू2 का स्टैंडर्ड वर्जन हो सकता है। इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800 यू प्रोसेसर इस्तेमाल हो सकता है जो कि 5जी को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम हो सकता है जो कि एंड्रायड 10 में आएगा।

अब तक सामने आई इमेज में इसमें 6.5 इंच फुल एचडी+ एलसीडी पंच स्क्रीन के साथ 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा स्थित है। वहीं रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। वहीं इसकी बैटरी क्षमता 5000mAh की होगी। यहां आपको बता दें कि पिछले दिनों रियलमी के ग्लोबल मार्केटिंग डिपार्टमेंट शू ने कहा था कि, रियलमी क्यू2 सीरीज में हम पहली बार हाई-एंड प्लेन क्राफ्ट्समैनशिप का यूज करने जा रहे है। इस नए स्मार्टफोन में डेयर टू लीप फ्रेज के साथ प्लेन ग्रे लेदर का भी इस्तेमाल किया जाएगा।

Related News