Reliance Jio 11 रुपये से लेकर 3499 रुपये तक के कई प्लान्स पेश करता है जो अलग अलग यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रख कर पेश किए गए हैं। कई प्लान डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS के साथ दूसरे लाभ के साथ आते हैं। इसलिए आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 75 रुपये है और आपको इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेटा और SMS की सुविधा मिलेगी।

ये प्लान JioPhone के लिए है जिसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेटा और SMS की सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं इन्ही प्लान्स के बारे में।

JioPhone का 39 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है। इसमें आपको रोजाना 100MB डेटा,14 दिनों में कुल 1400MB डेटा का लाभ ले सकते हैं। जब डेटा खत्म हो जाता है तो इसकी स्पीड 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल आप कर पाएंगे। आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो ऐप्स जैसे JioTV, JioNews, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

JioPhone का 69 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में भी आपको किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 0.5GB डेटा मिलेगा जिसका मतलब है। जब डेटा खत्म हो जाता है तो इसकी स्पीड 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल आप कर पाएंगे। यानी आपको 7 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। इसमें आप JioCinema, JioTV, JioSecurity JioNews, और JioCloud जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

JioPhone का 75 रुपये वाला प्लान

इसमें आपको प्रतिदिन 0.1GB डेटा प्लस 200MB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। जब डेटा खत्म हो जाता है तो इसकी स्पीड 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल आप कर पाएंगे। रिलायंस जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 50 SMS का भी लाभ मिलेगा। आपको जियो ऐप्स जैसे JioCinema, JioTV, JioSecurity, JioNews और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Related News