अपने टॉप ट्रेंडिंग गेम्स को जारी रखते हुए, इस सप्ताह हमने Google Play Store के अनुसार टॉप पांच मुफ्त एंड्रॉइड गेम्स की लिस्ट जारी की है। हम आपको उन गेम्स का नाम बता रहे हैं जो सबसे ज्यादा डाउनलोड किए गए हैं और पॉपुलर हैं।

Hunter Assassin (हंटर असैसिन)


5 में से 4.1 रेटिंग और 10 मिलियन से अधिक डाउनडाउन के साथ, Hunter Assassin एक एक्शन गेम है, जिसमें खिलाड़ियों को Assassinको नियंत्रित करने और अपने लक्ष्यों को एक-एक करके शिकार करने के लिए माना जाता है। खेल कई हथियारों के साथ आसान गेम प्ले पेश करता है। गेम को Google Play Store से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है।

Vodafone का धांसू प्लान! बेहद कम कीमत में अनलिमिटेड कॉल और साथ ही 1GB डेटा

सैंड बॉल्स


ये एक आर्केड गेम है जिसमे मिट्टी में ऊँगली से ओब्स्टेकल को हटा कर उनसे बचाते हुए बॉल के लिए रास्ता बनाना होता है। गेम में हाल ही में नए लेवल वाली क्रिसमस थीम बॉल्स और कारें और अन्य वीआईपी फीचर्स को ऐड किया गया हैं।

बस कुछ दिन रुक जाईए क्योकि 7 जनवरी को आ रहा है Realme का पहला 5G फोन

लूडो किंग


लूडो किंग क्लासिक बोर्ड गेम का एक डिजिटल पोर्ट है जो आमतौर पर दोस्तों और परिवार के साथ खेला जाता है। उस विचार को ध्यान में रखते हुए, डेवलपर्स ने क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म मल्टीप्लेयर समर्थन जोड़ा है जो दुनिया भर के खिलाड़ियों को एक साथ खेलने की अनुमति देता है। गेम में ऑफ़लाइन मोड, लोकल मोड और कंप्यूटर मोड भी है।

कैरम पूल


लिस्ट में एक और बोर्ड गेम, कैरम पूल भी है जो इजी कंट्रोल की सुविधा देता है और ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड और कई कस्टमाइजेशन फीचर्स प्रदान करता है।

PUBG मोबाइल लाइट


PUBG मोबाइल लाइट PUBG मोबाइल का एक टोन्ड-डाउन संस्करण है। यह गेम समान अवधारणा पर आधारित है, लेकिन Tencent गेम्स ने इस गेम को मैप्स के नए संस्करण, नए गेम मोड और बहुत कुछ जैसे अलग-अलग फीचर दिए है।

Related News