Realme Narzo 10 की सेल का इंतज़ार करने वालों के लिए कंपनी आज दोपहर 12 बजे एक बार फिर से सेल आयोजित कर रही है। यह सेल दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme.com पर शुरू होगी। Realme Narzo 10 के एकमात्र 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 11,999 रुपये है। जैसे कि हमने बताया यह फोन खरीद के लिए डैट ब्लू, डैट ग्रीन और डैट व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

सेल ऑफर्स की बात करें, तो फ्लिपकार्ट पर 1,334 रुपये की शुरुआती राशि के साथ आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा Flipakrt Axis Bank क्रेडिट कार्ड या Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर कैशबैक पाने का भी विकल्प है। वहीं, Realme.com पर MobiKwik के इस्तेमाल के जरिए 500 रुपये का सुपरकैश प्राप्त होगा।

तस्वीरें लेने के लिए रियलमी नार्ज़ो 10 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर एफ/1.8 है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम पोर्ट्रेट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौज़ूद है। फ्रंट कैमरा वॉटरड्रॉप नॉच में स्थित है। यहां कंपनी ने एफ/ 2.0 लेंस वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है। सेलफी कैमरा 30 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौज़ूद है।

रियलमी ने इस फोन में 18 वॉट क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी है। 164.40x75.40x9.00 मिलीमीटर डाइमेंशन के साथ फोन का वज़न है 199 ग्राम।

Related News