इंटरनेट डेस्क। स्मार्टफोन के जमाने में कैमरे की आवश्यकता तो ख़त्म हो चुकी हैं, लेकिन आज भी कई लोग बाहर घूमने जाते वक्त स्मार्टफोन की जगह अच्छा ख़ासा कैमरा ले जाना पसंद करते हैं। इसके अलावा अगर आप चाहते हैं कि स्मार्टफोन से ही बेहतर सेल्फी क्लिक की जा सके तो हम आपके लिए कुछ ऐसी एप्लीकेशन का सुझाव लेकर आये हैं, जो आपको अपने स्मार्टफोन से साधारण कैमरे से भी बेहतर सेल्फी क्लिक करने में मदद करेगी।

YouCam Perfect

करीब 10 करोड़ यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया जा चुका एप का साइज 35 एमबी है। इस एप में कई फिल्टर्स दिए गए हैं, जिनकी मदद से एक अच्छी क्वालिटी की सेल्फी क्लिक की जा सकती हैं। इस एप की मदद से फोटोज को एडिट किया जाना भी संभव हैं।

Sweet Selfie

करीब 10 करोड़ यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया गया एप का साइज 21 एमबी है। इस एप के अंदर वनटच एडिटिंग फीचर की मदद से रियल टाइम फोटो एडिट की जा सकती हैं।

Candy Camera

करीब 10 करोड़ यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया गया एप का साइज 44 एमबी है। आपके स्मार्टफोन कैमरे से सेल्फी को बेहतर बनाने के लिए इसमें फीचर्स दिए गए हैं, जो बेहद शानदार हैं।

Retrica

करीब 10 करोड़ यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया गया एप का साइज 42 एमबी है। बाकी सब की तरह भी इसमें एक से बढ़कर एक बेहतरीन सेल्फी क्लिक करने के लिए फीचर्स दिए गए हैं।

Related News