इंटरनेट डेस्क। चीनी कंपनी शाओमी जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन को बाजार में उतार सकती हैं। अमेरिका की सर्टिफिकेशन साइट एफसीसी पर शाओमी के दो नए स्मार्टफोन की लिस्टिंग देखी गई हैं।

हालांकि इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में इस लिस्टिंग से कोई ख़ास जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई हैं। लिस्टिंग के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन मीयूआई 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे।

एक अन्य खबर को सही माने तो शाओमी के इन दो स्मार्टफोन की पहचान 2AFZZ-RMSC3DG और 2AFZZ-RMSC3CG के रूप में हुई हैं। माय स्मार्ट प्राइस की इस रिपोर्ट के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन के मॉडल नंबर M1804C3DG और M1804C3CG हैं।

माना जा रहा हैं शाओमी अपने इन दो नए स्मार्टफोन से जल्द ही पर्दा उठाएगी। अभी तक इनकी उपलब्धता और कीमत के बारे में जानकारी नहीं मिली हैं।

हाल ही में शाओमी ने अपने दो नए स्मार्टफोन 'रेडमी 6' और 'रेडमी 6ए' को लॉन्च किया था। इसके अलावा कंपनी मी मैक्स 3 और मी पैड 4 को लॉन्च करे, उससे पहले संभावना जताई जा रही हैं कि, शाओमी 'रेडमी 6 प्रो' और 'रेडमी 6 प्लस' को लॉन्च कर सकती हैं।

बता दे हाल ही में शाओमी मी पैड 4 के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी प्राप्त हुई थी।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक शाओमी मी पैड 4 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर काम करता हैं। इसको पॉवर देने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। संभावना हैं इसमें 13 मेगापिक्सल ऑमनीविज़न ओवी13855 सेंसर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया जाएगा।

Related News