Vodafone- Idea के पास कई पॉपुलर प्लान हैं, जो अन्य टेलीकॉम कंपनियों के प्लान से बेहतर हैं। 299 रुपये का प्लान होने वाला है, जो जियो के प्लान को पछाड़ देता है। Vodafone Idea ने वी हीरो बेनिफिट्स वाले यूजर्स के लिए 299 रुपये का प्रीपेड प्लान पहले ही लॉन्च कर दिया है। एक शॉर्ट-वैलिडिटी प्लान है, और निजी ऑपरेटरों से प्रीपेड टैरिफ वृद्धि के बाद, यह उपयोगकर्ताओं के लिए बाजार में सबसे अच्छे विकल्पों में से एक बन गया।

Jio 299 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश कर रहा है, लेकिन हमेशा की तरह, यह अपने प्रतिस्पर्धियों से कुछ अतिरिक्त सुविधा प्रदान करता है। हालांकि, यहां कुछ चीजें हैं जो आपको पता होनी चाहिए कि वीआई का प्लान भी इसे जियो के ऑफर से बेहतर विकल्प बना सकता है।

Vodafone Idea का 299 रुपये का प्लान: Vodafone Idea (Vi) अपना 299 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की छोटी वैलिडिटी के साथ लॉन्च कर रहा है। 28 दिनों के लिए यूजर्स को 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिल रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स को Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights भी ऑफर किया जा रहा है। इसमें VI मूवी और टीवी क्लासिक एक्सेस का अतिरिक्त ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Related News