हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

Third party image reference

रक्षाबंधन भाई-बहन के अटूट रिश्ते का त्यौहार हैं। भारत में हर त्यौहार को बड़ी ख़ुशी और उल्लास से मनाया जाता हैं। ऐसे में राखी का त्यौहार हर भारतवासी के लिए ख़ास हैं। डिजिटल ज़माने में जी रहे हैं हम लोग किसी दिन विशेष पर अपनी मोबाइल रिंगटोन, व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक पोस्ट या ब्लॉग आर्टिकल लिखकर उसे ख़ास बनाने का प्रयास करते हैं। ऐसे में हम आपको आज कुछ रक्षाबंधन गीत बता रहे हैं जिन्हें मोबाइल रिंगटोन बनाना अच्छा अनुभव होगा।

भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना

Third party image reference

छोटी बहन फिल्म का ये गाना सुनने में बेहद मधुर लगता हैं। भाई-बहन की बॉन्डिंग को दर्शाता ये गीत आपके मोबाइल रिंगटोन के लिए बेस्ट होगा।

मेरे भैया, मेरे चंदा

Third party image reference

काजल फिल्म का ये गीत पिछले पांच दशकों से भाई-बहन के रिश्ते को खास बनाता आया है। इस गीत को आप अपने मोबाइल की रिंगटोन बना सकते हैं।

बहना ने भाई की कलाई से प्यार बांधा है

Third party image reference

रेशम की डोरी फिल्म का ये गीत एक भावनात्मक जुड़ाव पैदा करता हैं। इंटरनेट से इस गीत की क्लिप लेकर आप व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा सकते हैं।

फूलों का तारों का, सबका कहना है

Third party image reference

फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा के इस गीत की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं हैं। रक्षा बंधन पर बहन के लिए प्यार जताने का सबसे बढ़िया गीत हैं।

Third party image reference

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News