क्या आप अपने मोबाइल फोन में स्टोरेज की समस्या से हम अक्सर तंग रहते हैं। ऐसे में कभी-कभी एक भी फोटो क्लिक के लिए कोई स्थान नहीं होता है और अक्सर सिस्टम से "अपर्याप्त स्थान" संदेश आता है। तो क्या आप भी इस स्टोरेज की समस्या से तंग आ चुके हैं ?? तो इसके लिए गूगल का गूगल वन ऐप डाउनलोड करें और अपर्याप्त भंडारण की समस्या को हमेशा के लिए अलविदा कहें।


आपको बता दें कि यह ऐप कई ऐप Google द्वारा सुगम किए गए हैं। हाल ही में, Google ने 'Google - One' ऐप नाम से एक नया ऐप लॉन्च किया है। इस ऐप के उपयोगकर्ताओं की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उपयोगकर्ताओं की संख्या 100 मिलियन से अधिक है। Google One सदस्यता के माध्यम से लोगों को कई सुविधाएँ प्रदान करता है। यह एप फोन में फुल स्टोरेज की समस्या को खत्म कर देगा।


इस ऐप की रेटिंग 4.4 है। रेटिंग और उपयोगकर्ताओं की संख्या से, हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह ऐप कितना उपयोगी होगा। यह एक सदस्यता योजना है जो प्रीपेड है जिसमें Google One योजना प्रति माह 130 रुपये से शुरू होती है। जितनी अधिक योजना गूगल वन द्वारा प्रदान की जाती है, उतनी ही एक वर्ष की योजना भी उपलब्ध है। इस Google One ऐप के साथ संग्रहण समस्याएं गायब हो जाएंगी। कम भंडारण की समस्याओं के साथ, लोग अपने मोबाइल पर अधिक समय बचा पाएंगे।


आप इस ऐप का इस्तेमाल कर अपने फोन के स्टोरेज की समस्या को काफी हद तक खत्म कर सकते हैं।

Related News