ब्रॉडबैंड सेक्टर में एयरटेल और जियो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। दोनों कंपनियों के बीच अक्सर झड़पें होती हैं। लेकिन अगर आप दोनों ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत के बारे में बात करते हैं, तो आपको असीमित डेटा के लिए 800 रुपये तक खर्च करने पड़ सकते हैं। लेकिन अब राज्य की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल एक ऐसी योजना लेकर आई है जो इन दोनों कंपनियों को छुट्टी दे सकती है। कंपनी हर घर में इंटरनेट पहुंचाने के लिए एक शानदार ब्रॉडबैंड योजना लेकर आई है।

Bsnl Launched New Rs 777 Ftth Plan Offers 500gb Data With 50mbps Speed -  Bsnl के इस प्लान में मिलेगा 750gb डाटा, स्पीड होगी 50mbps - Amar Ujala  Hindi News Live

Keralatelecom की रिपोर्ट के अनुसार, BSNL भारत फाइबर ब्रॉडबैंड के तहत यहां फाइबर बेसिक प्लान पेश कर रहा है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर्स के मुकाबले काफी सस्ता है। इसका मतलब है कि आप इंटरनेट का आनंद सिर्फ 449 रुपये में ले सकते हैं। जबकि अन्य 1 महीने की वैधता देते हैं लेकिन इसमें आपको 90 दिनों के लिए मजबूत ऑफर मिलते हैं।

बीएसएनएल के इस प्लान के तहत अगर ग्राहक अपने घर में कनेक्शन करते हैं, तो उन्हें कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा और यह सब मुफ्त होगा। जानकारी के मुताबिक, यूजर्स को इस राशि के लिए 30Mbps की स्पीड मिलेगी। पहले तीन महीनों के लिए कुल 3300 जीबी डेटा प्रदान किया जाएगा।

BSNL broadband plans: BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान, 499 रुपये में 100GB डेटा  - bsnl launched new broadband plan with 100gb data in 499 rupees |  Navbharat Times

इस ब्रॉडबैंड प्लान से ग्राहकों को एक और फायदा मिल रहा है जो है टेलीफोन लाइन। इस फोन से आप तीन महीने के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। यह ब्रॉडबैंड कनेक्शन की पेशकश केवल तीन महीने के लिए वैध है। एक बार वैधता समाप्त होने के बाद, उपयोगकर्ताओं को हर महीने 599 रुपये का भुगतान करना होगा।

Related News