हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

Third party image reference

राखी का त्यौहार नजदीक हैं। ऐसे में हर भाई अपनी बहन को खुश करने के लिए उसे उपहार में कुछ देना चाहता हैं। वही दूसरी तरफ बहनें भी अपने भाई से एक शानदार गिफ्ट की उम्मीद कर रही होंगी। ऐसे में हमारा ये लेख भाई पढ़ रहे हैं तो बेहद अच्छी बात हैं। इस लेख में हम बात करेंगे एक ऐसे स्मार्टफोन की जो एकदम आईफोन एक्स जैसे डिज़ाइन जैसा हैं। यह स्मार्टफोन राखी के मौके पर आप अपनी बहन को गिफ्ट में दे सकते हैं।

Third party image reference

आईफोन एक्स जैसे डिज़ाइन वाला ये स्मार्टफोन ओप्पो कंपनी का हैं। ओप्पो ए3 एस स्मार्टफोन का डिज़ाइन आईफोन एक्स जैसा हैं। ओप्पो कंपनी का ये स्मार्टफोन 3 जीबी रैम के साथ आता हैं। रैम के अलावा इस स्मार्टफोन में 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। 6.2 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले वाला ये स्मार्टफोन 4230 एमएच बैटरी पॉवर के साथ आता हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं।

Third party image reference

10,490 रूपये की शुरूआती कीमत में भारतीय बाजार में उपलब्ध ओप्पो का ये स्मार्टफोन 13+2 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता हैं। फोन में शानदार सेल्फी और वीडियो के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद हैं। यदि आप स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम वेरियंट को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 12990 रुपये खर्च करने होंगे। ओप्पो ए3 एस स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News