चीनी कंपनी वीवो के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में खूब पसंद किये जाते हैं। वीवो स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत होती हैं उनका कैमरा। बेहतरीन कैमरा स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाले वीवो स्मार्टफोन बिक्री के लिहाज से भारतीय बाजार में शाओमी, ओप्पो जैसी हमवतन कंपनियों को टक्कर दे रही हैं। आज हम एक ऐसे ही वीवो स्मार्टफोन की बात करेंगे जो भारतीय टेक बाजार में लोकप्रियता के नए आयाम बना रहा हैं।

हम बात कर रहे हैं वीवो नेक्स स्मार्टफोन की। वीवो नेक्स स्मार्टफोन बेहद लाजबाब स्मार्टफोन हैं। वीवो के इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया हैं। इसके अलावा इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया हैं। फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया हैं।

यदि आप सेल्फी के शौक़ीन हैं तो वीवो नेक्स का कैमरा आपके लिए एक अच्छा बजट स्मार्टफोन पेश करता हैं। वीवो नेक्स में शानदार सेल्फी क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। फोन की स्पीड को मैनेज करने के लिए स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का इस्तेमाल इस फोन में किया गया हैं। वही जरुरी हैं फोन का पावर बैकअप जिसके लिए फोन में दमदार 4 हजार एमएच की बैटरी मौजूद हैं।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वीवो नेक्स स्मार्टफोन की कीमत 47,990 रूपये हैं। यह कीमत फोन के लॉन्च किये जाने के दौरान की हैं। यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन इंडिया की साइट से इसे फोन को महज 44,990 रूपये में खरीद सकते हैं।

Related News