6 सितंबर को भारतीय बाजार में 'वीवो वी 11 प्रो' स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन होगा, जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। इस फोन में पतले बेजल और फोन के ऊपर हिस्से पर नॉच मौजूद है। इसके अलावा वीवो के इस नए फोन में डुअल कैमरा सेटअप और फुलव्यू डिस्प्ले दिया जाना हैं। अभी तक भारतीय बाजार के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया गया हैं।

लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी 'वीवो वी11 प्रो स्मार्टफोन की कीमत के साथ इसकी उपलब्धता और लॉन्च ऑफर के बारे में जानकारी देगी। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अमेजन डॉट इन पर लिस्ट कर दिया हैं। यदि आप इस स्मार्टफोन को अभी से बुक करना चाहते हैं तो साइट पर जाकर 'नोटिफाई मी' पर क्लिक करके रजिस्टर कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 20 से 30 हजार रूपये तक हो सकती हैं।

अभी तक लीक हुई जानकारी के आधार पर वीवो वी11 प्रो स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी प्राप्त हुई हैं। जिसके मुताबिक नए वीवो स्मार्टफोन में 6.41 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। वही फोन में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच डिजाइन होगा। इसके अलावा इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर काम करेगा। वीवो के इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा सकता हैं।

वीवो वी 11 प्रो स्मार्टफोन में स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने के लिए 256 जीबी तक मिक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिए जाने की सम्भवना हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 3400 एमएएच की बैटरी होगी जो फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और शानदार सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल कैमरा दिए जाने की उम्मीद की जा रही हैं।

Related News