अगर आप कम बजट में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो ITel ने 7 हजार के बजट वाला फोन लॉन्च किया है। विज़न 1 प्रो के नाम से लॉन्च किए गए इस फोन की कीमत 6599 रुपये है। इतनी कम कीमत में भी कंपनी ने फोन में कई अच्छे फीचर्स दिए हैं। इस फोन में 6.52 इंच का एचडी + वॉटरड्रॉप डिस्प्ले इन-सेल तकनीक के साथ है। 2.5D क्वाड पूरी तरह से लैमिनेटेड है और 450 निट्स ब्राइट है, जिसका मतलब है कि स्क्रीन को ज्यादा रोशनी में बेहतर देखा जा सकता है।

20.9 पहलू अनुपात के साथ, डिवाइस का पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन 720 द्वारा 1600 है, जो वीडियो देखने के अनुभव को और भी शानदार बना देगा। स्मार्टफोन 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 2GB रैम प्लस 32GB की इंटरनल स्टोरेज है। स्मार्टफ़ोन 8mp प्राइमरी कैमरा और टॉर्च के साथ AI ट्रिपल कैमरा से लैस है। इनमें एआई ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, पेनो मोड, प्रो मोड, लो लाइट मोड और एचडीआर मोड शामिल हैं, जो प्रकाश और ऑब्जेक्ट के अनुसार बेहतर और अच्छी तस्वीरें लेने में प्रभावी हैं। इसमें एआई ब्यूटी मोड के साथ 5 एमपी का सेल्फी कैमरा है।

ट्रांस इंडिया के सीईओ, अरिजीत तलपात्रा ने कहा, “हमारे प्रमोशनल मैसेज India न्यू इंडिया का विजन’ के साथ हमारा पहला स्मार्टफोन विज़न 1 को ग्राहकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें कम कीमत में कई अनूठी विशेषताएं हैं। अब हमने विज़न 1 प्रो Bad भारत बधेगा आ गया नया विजन के साथ ’पेश किया है, जिसके तहत हमारे स्मार्टफोन को एक नए, पावर-पैक और बड़े अवतार में लाया गया है। नए युग में डिजिटलीकरण की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है और स्मार्टफोन होना हमारी आजीविका के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Related News