चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां पूरे विश्व में एक बार भर फिर से तहलका मचा दिया है। हम बात कर रहे है कूलपैड की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को जो अपने मोबाइल में बेहतरीन फीचर्स और किफायती रेट में यूजर्स को मोबाइल उपलब्ध कराती है, और अब कूलपैड कंपनी ने अपना एक नया वेरिएंट मोबाइल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम है Coolpad Cool 3 Plus है तो आइए जानते हैं हैं इस स्मार्टफोन के बारे में ।


कम दाम में इतने सारे आकर्षक और बेहतरीन फीचर्स किसी भी मोबाइल में हमें बहुत कम देखने को मिलते है। अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे अमेजॉन से खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड ने इस नए वेरिएंट में 2GB रैम तथा 16GB राम वाले स्मार्टफोन की कीमत ₹5999 रखी है। तथा 3जीबी रैम और 32जीबी के आंतरिक स्टोरेज वाले इस वेरिएंट की कीमत ₹6400 रखी है।


इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियल बैक कैमरा दिया गया है। तथा परफेक्ट सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएच की बैटरी दी हुई है। इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ, वाईफाई तथा इस तरह के सभी कनेक्टिविटी फंक्शंस मौजूद है।

Related News