इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

रक्षाबंधन नजदीक हैं। हर भाई अपनी बहन को खुश करने के लिए कुछ गिफ्ट देना पसंद करता हैं। ऐसे में अगर आप अपनी बहन को कोई स्मार्टफोन गिफ्ट देना चाहते हैं तो आज हम इस लेख में एक विकल्प आपको सुझा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं एक ऐसे स्मार्टफोन की जिसकी बॉडी काफी पतली हैं। यह स्मार्टफोन देखने में भी काफी सुन्दर प्रतीत होता हैं। दोस्तों इस स्मार्टफोन का नाम हैं सोनी एक्सपिरिया आर6।

सोनी एक्सपिरिया आर6 स्मार्टफोन को दो वेरियंट बाजार में उपलब्ध हैं, जिसमें 4 जीबी और 6 जीबी रैम विकल्प मौजूद हैं। दोनों ही वेरियंट में 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। पतले बेजल वाले डिस्प्ले के साथ आ रहे इस स्मार्टफोन में 6.3 एचडी बेल्जियम डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया हैं। फोन एंड्राइड 9.0 के लेटेस्ट वर्जन पर संचालित हैं। इसके अलावा फोन में 845 एसओसी स्नैपड्रगन चिपसेट का इस्तेमाल किया गया हैं।

बेहतर फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 24+25 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। इसके साथ ही फोन में शानदार सेल्फी के 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4400 एमएच की बैटरी दी हैं। फोन के अन्य फीचर्स में फेसअनलॉक, फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। फोन भारतीय बाजार में करीब 34 हजार रूपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News