हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की हर एक खबर और कई रोचक जानकारियां सबसे पहले पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

सरकारी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने 18 वर्ष पूरे कर चुकी हैं। अपनी 18 वीं वर्षगाँठ पर बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक ख़ास तोहफा दिया हैं। कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए 18 रूपये की कीमत का एक प्रीपेड प्लान पेश किया हैं। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड वीडियो कॉल के साथ दो दिनों तक अनलिमिटेड डेटा का लाभ दिया जा रहा हैं।

बीएसएनएल ने इस ख़ास मौके पर 18 प्रतिशत अतिरिक्त टॉकटाइम और डेटा वाले प्रीमियम रीचार्ज प्लान भी पेश किये हैं। जिसमें पहला प्लान हैं 1,801 रुपये का। 1,801 रुपये वाले इस प्लान में 2,125 रुपये का टॉकटाइम और 15 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा हैं। वही 1,201 रुपये वाले प्लान में 1,417 रुपये का टॉकटाइम और 10 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा हैं। बता दे, 18 रूपये वाला प्लान दो दिन की वैधता के साथ आता हैं।

दोस्तों अगर बीएसएनएल के 18 रूपये वाले प्लान और अन्य स्पेशल प्लान्स का फायदा उठाना पसंद करेंगे तो कमेंट करे। साथ ही चैनल को फॉलो करें।

Related News