इंटरनेट डेस्क| जल्द ही 'सैमसंग गैलेक्सी जे 6+' स्मार्टफोन लोगों के सामने होगा। दक्षिण कोरियाई कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टफोन पहले वाले 'सैमसंग गैलेक्सी जे 6' का पॉवरफुल वैरियंट होगा। ख़बरों के मुताबिक नया सैमसंग स्मार्टफोन कुछ चुनिंदा बाजारों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा जो महत्वपूर्ण बात हैं वो ये हैं कि, इस स्मार्टफोन को भारत में 'सैमसंग गैलेक्सी ऑन 6+' के नाम से पहचाना जाएगा।

जानकारी के मुताबिक नए सैमसंग स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर काम करेगा। वही मई महीने में भारत में लांच किया गया सैमसंग गैलेक्सी जे 6 स्मार्टफोन में एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया था। इसके अलावा नए सैमसंग स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप और 4350 एमएएच की बैटरी होने की संभावना जताई गई हैं। नए सैमसंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी टेक दुनिया में इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

आपको बता दे सैमसंग गैलेक्सी जे 6+ को कंपनी भारत में सैमसंग गैलेक्सी ऑन6+ के नाम से लांच करेगी। आने वाले नए सैमसंग स्मार्टफोन के लगभग सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पुराने सैमसंग गैलेक्सी जे 6 के जैसे ही होंगे। अन्य स्पेसिफिकेशन में 18.5:9 रेशियो 5.6 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले,सिंगल सेल्फी कैमरे और एलईडी फ्लैश, आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो शामिल हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News