इंटरनेट डेस्क। बीएसएनएल ने 'इकोनॉमिकल ब्रॉडबैंड प्लान' पेश किया हैं। सरकारी टेलीकॉम कंपनी के इस प्लान की कीमत 491 रुपये रखी गई हैं।

491 रूपये की कीमत वाले इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 20 जीबी डाटा प्रतिदिन इस्तेमाल के लिए दे रही हैं। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता हैं। बीएसएनएल ने अपने इस प्लान की घोषणा ट्विटर पर ट्वीट के जरिये दी हैं।

बीएसएनएल कंपनी के बोर्ड मेंबर एन.के. मेहता ने कहा कि, हमारा 491 रूपये वाला ये ब्रॉडबैंड प्लान छोटे व्यापारियों और व्यक्तिगत लोगों के लिए बेहद काम का साबित होगा। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल यूज़र्स इस प्लान को कस्टमर सर्विस और रिटेलर्स की मदद से ले सकते हैं। बता दे बीएसएनएल अपने इकोनॉमिकल ब्रॉडबैंड प्लान में 491 रुपये की कीमत में 20Mbps की स्पीड पर 20 जीबी डाटा रोजाना इस्तेमाल के लिए दे रही हैं।

बीएसएनएल के इस प्लान को एयरटेल की टक्कर माना जा रहा हैं। बता दे एयरटेल अपने ग्राहको को 499 रुपये से लेकर 1,999 रुपये तक के ब्रॉडबैंड प्लान उपलब्ध करवाती हैं। एयरटेल 499 रूपये के शुरूआती प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स के साथ 8 Mbps स्पीड पर 100 जीबी डाटा इस्तेमाल के लिए देती हैं। कंपनी के इस प्लान की वैध्ता 1 महीने की हैं। बता दे एयरटेल और बीएसएनएल के पास प्लान में रोलओवर सुविधा नहीं हैं।

Related News