आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 स्मार्टफोन के लिए नया FOTA (फर्मवेयर ओवर द एयर) सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया गया हैं। इस नए अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद फोन के फ्रंट कैमरे और फिंगरप्रिंट सेंसर की परफॉर्मेंस में और बेहतर सुधार आएंगे। नया सॉफ्टवेयर अपडेट बैच बनाकर असूस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 के लिए रोल आउट किया जा रहा है। नए सॉफ्टवेयर अपडेट को पाने के लिए आप अपने फोन की सेटिंग में जाकर जांच करें।

यदि आप आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 स्मार्टफोन यूज़र हैं तो अपने इस फोन की सेटिंग ऑप्शन में जाएँ। इसके बाद आपको 'सिस्टम अपडेट' का ऑप्शन नजर आएगा। उस पर क्लिक करके इस अपडेट को प्राप्त करें। पिछले महीने ही कंपनी ने अपने इसी फोन के लिए अगस्त एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी रोल आउट किया गया था। आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 स्मार्टफोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 16+5 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

आसुस के इस स्मार्टफोन में बेहतर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का फुल-एचडी+ फुल-व्यू आईपीएस डिस्प्ले दिया गया हैं। फोन में दिए गए डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 हैं। फोन मेटल बॉडी से बनाया गया हैं। यह स्मार्टफोन 2.5डी कर्व्ड ग्लास पैनल के साथ आता है। इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर हैं।

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 स्मार्टफोन के तीन वेरियंट उपलब्ध होते हैं, जिसमें 3 जीबी/4 जीबी/6 जीबी रैम के साथ 32 जीबी/64 जीबी स्टोरेज विकल्प मौजूद हैं। आवश्यकता पढ़ने पर इन स्मार्टफोन को 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया जा सकता हैं। लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर संचालित होने वाले इस स्मार्टफोन को जल्द ही एंड्राइड पी अपडेट मिलने की संभावना हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 5 हजार एमएच की बैटरी मौजूद हैं।

Related News