Oppo जल्द ही अपनी भारतीय ग्राहकों को एक धांसू स्मार्टफोन का तोफहा देने जा रही है। कंपनी भारत में अपनी Reno 6 series को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, सीरीज के एक मॉडल से एक Reno 6 Pro अब बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया। यह एक हिंट देता है कि हमें भारत में Reno 6 फोन के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Reno 6 Pro को IMDA पर 5G, NFC, Wi-Fi, Bluetooth और GPS जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ लिस्टेड है। Oppo A16 को 5G और NFC के बिना सामान्य कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं क्योंकि यह एक बजट डिवाइस होने की उम्मीद है।

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए Oppo Reno 6 सीरीज़ 27 मई को चीन में आने वाली है। लाइनअप में तीन फोन शामिल हैं: Reno 6, Reno 6 Pro और Reno 6 Pro+ शामिल हैं। डिवाइस काफी हद तक रेनो 5 फोन की तरह दिखने की संभावना है।


यह एक कैमरा फोकस्ड स्मार्टफोन हो सकता है। पुराने मॉडल की तरह इसमें भी 65W फास्ट चार्जिंग के साथ एक डुअल सेल बैटरी मिलने की उम्मीद है। फोन में कर्व्ड डिस्प्ले समेत कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। वेनिला रेनो 6 और रेनो 6 प्रो में एक समान फीचर्स मिल सकते हैं। Oppo Reno 6 Series के बारे में ज्यादा जानकारी पाने के लिए 27 मई तक इंतजार करना होगा। इसलिए, आगे के अपडेट के लिए बने रहें।

Related News