अगर आप एक किफायती स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Nokia C20 Plus एक अच्छा विकल्प हो सकता है। पिछले साल लॉन्च किया गया, C20 प्लस वर्तमान में सबसे कम कीमत पर बिक रहा है, और यह एक ऐसी डील है जिस पर आप विचार कर सकते हैं। नोकिया के इस फोन में एक बड़ा डिस्प्ले, एक आकर्षक डिज़ाइन और एक बैटरी है जो आसानी से एक दिन से अधिक समय तक चलती है। मूल रूप से, यह फोन किसी ऐसे व्यक्ति के लिए है जो एक लाइट यूजर है। दूसरे शब्दों में, यदि आप हैवी गेम खेलने या वीडियो एडिटकरने या यहां तक ​​कि मल्टीटास्क नहीं करने जा रहे हैं, तो Nokia C20 Plus आपके लिए अच्छा विकल्प है।


फ्लिपकार्ट अपनी बिग सेविंग डेज़ सेल की मेजबानी कर रहा है, जिसके तहत Nokia C20 Plus 8,000 रुपये से कम में बिक रहा है। इतना ही नहीं क्रेडिट, डेबिट कार्ड और फ्रीबीज पर कई ऑफर्स के साथ डील आपको और भी कम में मिल सकती है। आइए बात करते हैं कि आपको ऑफर पर क्या मिलता है।

फ्लिपकार्ट पर Nokia C20 Plus की डील
Nokia C20 Plus फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 7,988 रुपये में उपलब्ध है। जो कि 8,999 रुपये की मूल कीमत से करीब 1,000 रुपये कम है।

8,000 रुपये से कम में, नोकिया सी20 प्लस एक अच्छा विकल्प है क्योंकि इसमें 6.5-इंच एचडी डिस्प्ले, ड्यूल 8-मेगापिक्सेल कैमरा, 5-मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा, एक यूनिसोक एससी9863ए प्रोसेसर, 2जीबी जैसी सुविधाएँ शामिल हैं। रैम, 32GB की इनबिल्ट स्टोरेज, 5000mAh की बैटरी, और सबसे महत्वपूर्ण बात, दो साल के लिए Android अपग्रेड का वादा भी किया गया है। Nokia C20 Plus का मौजूदा Android संस्करण Android 11 (Go संस्करण) है।

छूट के अलावा, फ्लिपकार्ट के पास फोन पर डिस्काउंट डील्स हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप ऑनलाइन फोन खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको 750 रुपये तक की 10 प्रतिशत छूट मिलती है। इससे नोकिया सी 20 प्लस की कीमत 7,238 रुपये तक कम हो जाती है। इसके अलावा, आपको छह महीने के लिए गाना प्लस की मुफ्त सदस्यता और CoinDCX पर 201 रुपये मूल्य का बिटकॉइन जैसे मुफ्त उपहार भी मिलते हैं।

यदि आप एक Jio ग्राहक हैं, तो आपको Nokia C20 Plus खरीदने पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट और 4,000 रुपये का "benefit" मिलता है। यह ऑफ़र फ्लिपकार्ट, साथ ही नोकिया के ऑनलाइन स्टोर और आपके आस-पास की दुकानों पर मान्य है।

Related News