वैश्विक बाजार इस हफ्ते कई शानदार स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए तैयार है। Redmi Note 11 सीरीज की काफी चर्चा है। इसी घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड ने माइक्रोमैक्स के नए स्मार्टफोन से दस्तक दी है। वीवो का 5जी स्मार्टफोन वीवो वाई75 इस हफ्ते का हाईलाइट लॉन्च इवेंट होने वाला है।इन सभी स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग से लेकर कीमत और स्पेसिफिकेशंस की संभावित डिटेल्स।

माइक्रोमैक्स इन नोट में भी 2 स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। फोन को पतले बेज़ल के साथ पंच-होल डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। साथ ही इसमें एक बड़ी ठुड्डी होती है। माइक्रोमैक्स इन नोट 2 स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से होने जा रही है। फोन 2 कलर ऑप्शन ब्लू और ब्राउन में आ रहा है। फोन को क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। फोन के रियर में ब्रांडिंग का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है।

संभावित कीमत- 22,990 रुपये: Xiaomi कंपनी Redmi Note 11 सीरीज के तहत 26 जनवरी को ग्लोबल मार्केट में तीन हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। स्मार्टफोन Redmi Note 11, Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro 5G होंगे। Redmi Note 11 सीरीज को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाना तय है। कंपनी जल्द ही Redmi Note 11 सीरीज के ग्लोबल लॉन्च के साथ Redmi Note 11S स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। पिछले हफ्ते टीज किया गया था और यह 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के बारे में भी बात करता है।

संभावित कीमत- 15,990 रुपये: वीवो Y75 5G स्मार्टफोन में 700 चिपसेट के साथ डाइमेंशन मिलेगा। फोन में सपोर्ट के साथ 7nm बेस्ड ऑक्टा-कोर चिपसेट मिल रहा है। जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz होने वाली है। Vivo Y75 5G स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाना है। मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। इसे अतिरिक्त 50-मेगापिक्सेल या 64-MP कैमरा से लैस किया जा सकता है। फोन को 5000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

Related News