ओप्पो कंपनी का नया स्मार्टफोन 'ओप्पो आर17' जल्द ही लॉन्च किया जा सकता हैं। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिए गए हैं। इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन के बारे में अहम जानकारियां प्राप्त हुई हैं। ओप्पो के इस स्मार्टफोन के बारे में प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता हैं, जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया जाएगा।

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक ओप्पो आर17 स्मार्टफोन को स्ट्रीमर ब्लू और पर्पल कलर विकल्प में उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी गई हैं। चीन में इस फोन की पहली सेल 18 अगस्त को लगाई जायेगी। हालांकि अभी तक किसी भी सोर्स द्वरा स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं हो पाया हैं। फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस डुअल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद हैं।

ओप्पो आर17 स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम स्मार्टफोन। 4जी हैंडसेट। 6.4 इंच डिस्प्ले रिजॉल्यूशन 1080 x 2280 पिक्सल। आस्पेक्ट रेशियो 91.5 प्रतिशत। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर। 8 जीबी रैम। बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप- 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सेंसर। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स576 सेंसर। 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज। वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप सी। 3,500 एमएएच की बैटरी। वूक टेक्नोलॉजी।

Related News