हर कोई Apple iPhone खरीदना चाहता है, लेकिन हर कोई इसे नहीं खरीद सकता क्योंकि यह बहुत महंगा होता है। हालाँकि Apple Days सेल खत्म हो गई है, लेकिन अगर आपने अभी भी iPhone खरीदने की योजना बनाई है तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि रिलायंस डिजिटल पर iPhone 12 मिनी को सस्ते में उपलब्ध कराया गया है। फोन के 64GB वैरिएंट डिस्काउंट कीमत को 52,900 रुपये में उपलब्ध कराया जाना है और इसकी बाजार में खुदरा कीमत 59,900 रुपये है. इतना ही नहीं रिलायंस डिजिटल की वेबसाइट पर और भी ऑफर्स देखे जा सकते हैं.

रुपये का कैशबैक। फोन की खरीदारी पर 10,000 रुपये और अनपेड ईएमआई की सुविधा दी जा रही है। साथ ही OneCard क्रेडिट कार्ड के जरिए 10% कैशबैक भी दिया जा रहा है। ऑफर नोटिस पाने के लिए आप वेबसाइट पर अपना पता और पिन कोड डालकर भी चेक कर सकते हैं। साथ ही ध्यान दें कि यह डील सीमित समय के लिए ही है, इसलिए ज्यादा देर न करें।



XDR OLED डिस्प्ले: आपको बता दें कि सबसे पहले फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.4 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया गया है। iPhone 12 Mini में भी डुअल-सिम सपोर्ट दिया जा रहा है। इस फोन में नैनो और ई-सिम का इस्तेमाल किया जा रहा है। यह फोन आईओएस 14 सॉफ्टवेयर पर काम करता है। इसमें A14 बायोनिक चिप है।

इस आईफोन में कैमरा के तौर पर डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसका प्राइमरी सेंसर 12MP का अल्ट्रा वाइड है। दूसरा 12MP का वाइड सेंसर है। आईफोन के कैमरे में नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट एचडीआर 3, 4के-नाइट मोड, 4के डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिंग भी है। फोन में फ्रंट 12MP का ट्रू डिप्टी सेंसर है, जो नाइट मोड और 4K Dolby Vision HDR के सपोर्ट के साथ आता है। यह फोन IP68 वाटर-रेसिस्टेंट फीचर के साथ आता है। यह आईफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट 64GB, 128GB और 256GB में आता है।

Related News