भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड TAGG ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच TAGG Verve Active को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टवॉच बड़े डिस्प्ले और 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ उपलब्ध है और कंपनी ने इसे 1900 रुपये से कम में लॉन्च किया है। टैग वर्व एक्टिव स्मार्टवॉच 5 कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रीन, गोल्ड, ग्रे और पर्पल में आती है।

TAGG Verve Active Price: कंपनी 2000 रुपये से कम कीमत में 24 स्पोर्ट्स मोड और बॉडी टेम्परेचर सेंसर के साथ सबसे बड़ी स्क्रीन पेश करने वाली अगली स्मार्टवॉच होने का दावा करती है। TAGG Verve Active स्मार्टवॉच की कीमत 1,899 रुपये कर दी गई है। स्मार्टवॉच 14 जनवरी, 2022 से शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए जाने वाली है। यह फायर बोल्ट निंजा 2 और नॉइज़ कैलिबर जैसी स्मार्टवॉच को टक्कर देने वाली है।



24-घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग: 100 से अधिक वॉच फेस और 1.70-इंच डिस्प्ले के साथ आने वाली स्मार्टवॉच में एक शानदार फिटनेस ट्रैकर भी दिया जा रहा है। TAGG Verve Active में एक अपडेटेड हार्ट रेट सेंसर भी है जो 24 घंटे आपकी हृदय गति पर नज़र रखता है। जिसमें एक SpO2 मॉनिटर भी होता है जो रक्त ऑक्सीजन के स्तर को मापता है। यह आपके शरीर के तापमान को भी निर्धारित कर सकता है।

महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, TAGG Verve Active में मासिक धर्म चक्र पर नज़र रखने की सुविधा भी है। इसमें 24 स्पोर्ट्स मोड, जीपीएस इन-ऐप और 35 दिनों का स्टैंडबाय टाइम है। जिसका वजन महज 38 ग्राम है और यह IP68 वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है। स्मार्टवॉच में मैसेज और कॉल अलर्ट के अलावा फेसबुक, व्हाट्सएप नोटिफिकेशन और अन्य रिमाइंडर शामिल हैं। इसमें मौसम के पूर्वानुमान, एक टाइमर, एक स्टॉपवॉच भी है।

Related News